✅ Janmat Samachar.com© provides latest news from India and the world. Get latest headlines from Viral,Entertainment, Khaas khabar, Fact Check, Entertainment.

Jagan Mohan Reddy elected YSRCP president for lifetime.

जगन मोहन रेड्डी जीवन भर के लिए वाईएसआरसीपी के अध्यक्ष चुने गए

Advertisement

गुंटूर| आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी को सत्तारूढ़ युवाजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) का आजीवन अध्यक्ष चुना गया है।

शनिवार को यहां पार्टी अधिवेशन के दूसरे और अंतिम दिन इस संबंध में एक घोषणा की गई।

वाईएसआरसीपी महासचिव वी. विजयसाई रेड्डी, जो पार्टी अध्यक्ष के चुनाव के लिए रिटनिर्ंग ऑफिसर थे, ने जगन मोहन रेड्डी को पार्टी के आजीवन अध्यक्ष के रूप में सर्वसम्मति से चुने जाने की घोषणा की।

Advertisement

वाईएसआरसीपी नेताओं द्वारा शुक्रवार को जगन मोहन रेड्डी की ओर से नामांकन के कुल 22 सेट दाखिल किए गए। किसी अन्य नेता ने इस पद के लिए नामांकन दाखिल नहीं किया।

मंच पर मौजूद वाईएसआरसीपी नेताओं ने जगन रेड्डी को उनके चुने जाने पर बधाई दी।

वाईएसआरसीपी अब भारत के चुनाव आयोग (ईसीआई) को यह बताने के लिए जाएगी कि उसने जगन रेड्डी के वाईएसआरसीपी अध्यक्ष के चुनाव के लिए अपने संविधान को संशोधित किया है।

Advertisement

पार्टी नेताओं को ईसीआई की मंजूरी मिलने का भरोसा है। उन्होंने द्रमुक के मामले का हवाला दिया, जिसे चुनाव आयोग ने एम. करुणानिधि को जीवन भर के लिए पार्टी प्रमुख के रूप में नामित करने की अनुमति दी थी।

–आईएएनएस

Advertisement

Advertisement