✅ Janmat Samachar.com© provides latest news from India and the world. Get latest headlines from Viral,Entertainment, Khaas khabar, Fact Check, Entertainment.

यूसीवेब से जुड़कर आप कमा सकेंगे 50 हजार रुपये, जानिये कैसे

Advertisement

 

नई दिल्ली| अलीबाबा मोबाइल बिजनेस ग्रुप का हिस्सा यूसीवेब ने अपने ‘सुपर 1000 वी-मीडिया’ कार्यक्रम के लिए भारत और इंडोनेशिया में 1000 वी-मीडिया लेखकों की भर्ती करने की योजना बनाई है जो विविध वर्गो में विविध तरह की पठन सामग्री तैयार कर हर महीने न्यूनतम 50,000 रुपये की आय अर्जित कर सकेंगे।

इस प्रोग्राम के लिए क्वालीफाई करने वाले प्रथम लेखकों में ‘क्रिकेटट्रोल्स’ नाम से ब्लॉग चलाने वाले लेखक हैं जो क्रिकेट नवीनतम खबरें, गपशप और सोशल मीडिया अपडेट्स पेश करने वाला एक ब्लॉग है। इसके लेखक का लक्ष्य क्रिकेट को और मस्तीभरा बनाना है। इस ब्लॉग को हर महीने 36.2 लाख बार देखा जाता है, और यह हर महीने 900 डॉलर से अधिक कमाई कर रहा है।

Advertisement

यूसी न्यूज वी-मीडिया के प्रमुख ब्रूस जुओ ने कहा, “यूजर्स विविध डिजिटल सामग्री में काफी रुचि दिखा रहे हैं और यूसी न्यूज उन्हें इस तरह की पठन सामग्री मुहैया करा रहा है। हमारे आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कम से कम चार लाख ऐसे लेखक हैं, जो अपनी लेखनी खुद विभिन्न मीडिया माध्यमों से प्रकाशित एवं प्रसारित करते हैं।

यह बताता है कि भारत में, खासकर आला वर्गो में, इसके बढ़ने की भारी संभावना है। बिग डेटा एआई में हमारी ताकत के साथ यूसी वी-मीडिया प्रोग्राम भारत के डिजिटल कंटेंट उद्योग में और अवसरों के द्वार खोल रहा है।”

क्रिकेटट्रोल्स के संस्थापक अनिरुद्ध सिंह का कहना है, “यूसी न्यूज के बोर्ड में आना सर्वोत्तम निर्णयों में से एक था। यूसी न्यूज के साथ आपको अपने पाठकों के लिए महज अच्छा पठन सामग्री पेश करना होता है, और दूसरी किसी चीज के बारे में चिंता नहीं करनी है।

Advertisement

इसके साथ ही आप अपने लेखन से कमाई भी कर सकते हैं। लेकिन हमारे लिए सबसे उत्साहजनक चीज इस प्लेटफॉर्म द्वारा उपलब्ध कराया गया एनालिटिक्स टूल रहा।”

–आईएएनएस

Advertisement

Advertisement