✅ Janmat Samachar.com© provides latest news from India and the world. Get latest headlines from Viral,Entertainment, Khaas khabar, Fact Check, Entertainment.

एप्पल एमएमवेव आईफोन 13 मॉडल के विस्तार की तैयारी में जुटा

Advertisement

सैन फ्रांसिस्को| टेक दिग्गज एप्पल आईफोन 13 के लिए एमएमवेव एंटेना के अतिरिक्त आपूर्तिकतार्ओं को सूचीबद्ध कर रही है। 5 जी एमएम वेव तकनीक ने आईफोन 12 में शुरूआत की, और पारंपरिक सब-6 जीएचजैड की तुलना में, वेव काफी तेज गति प्रदान करता है लेकिन ये दूरी को लेकर काफी सीमित है।

मैकरियूमर ने बताया कि वर्तमान में, एमएमवेव आईफोन 12 मॉडल केवल यूएस में उपलब्ध हैं, लेकिन एप्पल दुनिया भर के ज्यादा देशों में एमएमवेव आईफोन के बड़े विस्तार की योजना बना रहा है।

एमएमवेव प्रौद्योगिकी शहरों में अपनाने में वृद्धि हुई है; हालांकि,आईफोन 13 द्वारा ज्यादा ग्राहकों के लिए प्रौद्योगिकी का विस्तार करने के साथ, यह वेव अवसंरचना को तेजी से अपनाने के लिए प्रेरित कर सकता है।

Advertisement

डिजीटाइम्स की रिपोर्ट है कि एप्पल 5जी एमएमवेव आईफोन के अनुपात को अपने 2021 आईफोन लाइनअप के 60 प्रतिशत तक बढ़ाने की योजना बना रहा है, जिसमें शिपमेंट 90 मिलियन यूनिट तक पहुंच गया है।

सूत्रों ने कहा कि एप्पल को 2021 में अपने नए आईफोन लाइनअप के 5जी एमएम वेव उपकरणों के अनुपात को 60 प्रतिशत तक बढ़ाने की उम्मीद है। उसे ऐसे मॉडल के 90 मिलियन यूनिट तक पहुंचने का अनुमान है।

आईफोन 13, सितंबर और अक्टूबर के बीच घोषित होने की उम्मीद है।

Advertisement

–आईएएनएस

Advertisement