✅ Janmat Samachar.com© provides latest news from India and the world. Get latest headlines from Viral,Entertainment, Khaas khabar, Fact Check, Entertainment.

गुजरात पुलिस ने नाबालिग बेटी को देह व्यापार में धकेलने वाली महिला को हिरासत में लिया

गुजरात पुलिस ने नाबालिग बेटी को देह व्यापार में धकेलने वाली महिला को हिरासत में लिया

Advertisement

हिम्मतनगर (गुजरात)| एक नाबालिग लड़की को उसकी ही मां ने कथित तौर पर वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया। इसके बाद 16 वर्षीय लड़की का गुजरात और मध्य प्रदेश में उसकी मां के प्रेमी और 17 अन्य लोगों ने शोषण किया। गुजरात के साबरकांठा जिले की पुलिस ने अब महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

हिम्मतनगर निरीक्षक एस.बी. वाघेला ने कहा कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है।

शिकायत के अनुसार, पीड़िता को अप्रैल 2018 में वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया गया था। पीड़िता, जो अपनी मां और उसके प्रेमी के साथ रह रही थी, के साथ लगभग चार साल पहले उसकी मां के प्रेमी ने पहली बार दुष्कर्म किया था।

Advertisement

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि दो अन्य लोगों ने उसका यौन शोषण किया, जिसके लिए उसकी मां ने उनसे पैसे लिए।

मध्य प्रदेश के रतलाम में उसकी मौसी के रिश्तेदार ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने यह भी आरोप लगाया कि उसकी मां ने वयस्क होने के बाद उसे 12 लाख रुपये में बेचने का सौदा भी किया।

पुलिस ने पीड़िता की मां, उसके प्रेमी और 15 अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम अधिनियम (पोक्सो) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

Advertisement

–आईएएनएस

Advertisement