✅ Janmat Samachar.com© provides latest news from India and the world. Get latest headlines from Viral,Entertainment, Khaas khabar, Fact Check, Entertainment.

दिल्ली से लापता लड़की बिहार में मिली, संदिग्ध अभी भी फरार

Advertisement

नई दिल्ली, 29 नवंबर। हाल ही में दिल्ली से लापता हुई 15 साल की लड़की का पता लगा लिया गया है। वह बिहार में मिली।

जांच से जुड़े एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि उसकी उम्र छिपाकर शादी के लिए बेचने के मकसद से उसे बहला-फुसलाकर कई जगहों पर ले जाया गया और संदिग्ध अभी भी पकड़ से बाहर हैं।

विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र सिंह यादव ने बताया कि 25 नवंबर को शालीमार बाग थाने में 15 वर्षीय नाबालिग लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। शुरु में मामले की जांच स्थानीय पुलिस कर रही थी।

Advertisement

स्थानीय टीम द्वारा जांच के दौरान पीड़िता का पता लगाने का प्रयास किया गया लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

स्पेशल सीपी ने कहा, “अपराध शाखा की टीम ने जानकारी जुटाई और आसपास के इलाकों की तलाशी ली। स्थानीय जानकारी के आधार पर, कुछ संदिग्धों को शॉर्टलिस्ट किया गया और उनकी जांच की गई, लेकिन लापता लड़की के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी।”

तकनीकी निगरानी के आधार पर, टीम ने बिहार के जिला सीतामढी में लापता लड़की ढूंढ लिया और शालीमार बाग पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया।

Advertisement

यादव ने कहा, “नाबालिग पीड़ित लड़की की जांच के दौरान, यह सामने आया कि उसे उसकी उम्र, पेशे और आर्थिक स्थिति का विवरण छिपाकर शादी/आजीविका के मकसद से संदिग्ध बहला-फुसलाकर विभिन्न स्थानों पर उसे ले गए थे।”

यादव ने कहा, “संदिग्धों/आरोपियों का विवरण स्थानीय पुलिस के साथ साझा किया गया है।”

–आईएएनएस

Advertisement
Advertisement

About Author