✅ Janmat Samachar.com© provides latest news from India and the world. Get latest headlines from Viral,Entertainment, Khaas khabar, Fact Check, Entertainment.

नए एयरपोड्स प्रो में इयर टिप्स पुराने मॉडल के साथ असंगत : एप्पल

नए एयरपोड्स प्रो में इयर टिप्स पुराने मॉडल के साथ असंगत : एप्पल

Advertisement

नई दिल्ली| एप्पल ने समझाया है कि दूसरी पीढ़ी के एयरपोड्स प्रो के साथ नए सिलिकॉन इयर टिप्स एयरपोड्स प्रो की पुरानी पीढ़ी के अनुकूल नहीं हैं। एक समर्थन दस्तावेज में टेक दिग्गज ने कहा कि मूल एयरपोड्स प्रो इयर टिप्स में दूसरी पीढ़ी के इयर टिप्स की तुलना में ‘काफी सघन जाल’ है।

कंपनी ने कहा, “इयर टिप्स विशेष रूप से उनके एयरपॉड्स प्रो जेनरेशन के लिए डिजाइन किए गए हैं, ताकि उच्चतम-निष्ठा ऑडियो अनुभव प्रदान किया जा सके।”

नतीजतन, “आपके एयरपोड्स प्रो के साथ आने वाले इयर टिप्स का उपयोग करें।”

Advertisement

कंपनी ने इसका कारण बताते हुए कहा कि एयरपोड्स प्रो (पहली पीढ़ी) के इयर टिप्स में एयरपोड्स प्रो (दूसरी पीढ़ी) के इयर टिप्स की तुलना में काफी सघन जाल है।

हालांकि, पुराने ईयर टिप्स का उपयोग करने से नए एयरपोड्स पर साउंड या नॉयस-कैंसिलेशन करने की गुणवत्ता प्रभावित नहीं होगी।

उपयोगकर्ताओं को जिस समस्या का सामना करना पड़ेगा, वह है घने जाल के कारण पुराने सुझावों के साथ कान में उचित फिट होना।

Advertisement

नई एच2 चिप के साथ, एयरपोड्स प्रो, भारत में 26,900 रुपये में उपलब्ध है, यह एक असाधारण ध्वनिक अनुभव प्रदान करता है और पिछली पीढ़ी के एयरपोड्स प्रो की तुलना में दोगुने शोर को रद्द करता है।

इस बार, एक नया अतिरिक्त छोटा इयर टिप शामिल किया गया है ताकि और भी अधिक लोग एयरपोड्स प्रो के जादू का अनुभव कर सकें।

नए लो-डिस्टॉर्शन ऑडियो ड्राइवर और कस्टम एम्प्लीफायर के साथ, एयरपोड्स प्रो अब फ्रीक्वेंसी की व्यापक रेंज में बेहतर बेस और क्रिस्टल-क्लियर साउंड प्रदान करता है।

Advertisement

एयरपोड्स प्रो पर टच कंट्रोल के साथ, स्टेम पर ऊपर या नीचे एक हल्का स्वाइप त्वरित वॉल्यूम समायोजन को सक्षम करता है।

एयरपोड्स प्रो पहली पीढ़ी की तुलना में 1.5 घंटे का एक्टिव नॉयस कैंसिलेशन के साथ कुल छह घंटे तक अतिरिक्त सुनने का समय प्रदान करता है।

–आईएएनएस

Advertisement
Advertisement