Technology

प्रधानमंत्री ने प्रौद्योगिकी, कार्य संस्कृति पर सुंदर पिचाई से बाचतीत की

नई दिल्ली:प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने सोमवार को गूगल के मुख्य कार्यकारी सुंदर पिचाई से विविध विषयों पर बातचीत की। इन विषयों में भारत के किसानों, नौजवानों और उद्यमियों की जिंदगियों को बदलने के लिए प्रौद्योगिकी के इस्तेमाल पर चर्चा की गई। दोनों ने कोरोना संकट के दौरान नई कार्य संस्कृति पर भी बातचीत की। पिचाई के साथ वर्चुअल बैठक में, प्रधानमंत्री ने कोविड-19 संकट की वजह से उपजी नई कार्य संस्कृति पर भी चर्चा की।

मोदी ने सिलसिलेवार ट्वीट किया, “आज सुबह, मैंने सुंदर पिचाई के साथ काफी फलदायी वार्ता की। हमने विविध विषयों पर बातचीत की, खासकर के प्रौद्योगिकी की ताकत से भारतीय किसानों, युवाओं और उद्यमियों की जिंदगी ट्रांसफॉर्म करने के बारे में बात की।”

प्रधानमंत्री ने कहा कि वह विभिन्न क्षेत्रों में गूगल के प्रयासों को जानकर खुश हैं। चाहे यह शिक्षा हो, लर्निग हो, डिजिटल इंडिया इत्यादि का क्षेत्र हो।

बातचीत के दौरान, मोदी ने कहा कि सुंदर पिचाई और उन्होंने नई कार्य संस्कृति के बारे में चर्चा की, जो कोविड-19 की वजह से पैदा हुई है। साथ ही दोनों ने खेल आदि क्षेत्रों में सामने आई मुश्किलों के बारे में भी चर्चा की।

प्रधानमंत्री ने कहा, “हमने डेटा सुरक्षा और साइबर सुरक्षा की महत्ता के बारे में भी बातचीत की।”

–आईएएनएस

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Disable Adblock and Support us!