✅ Janmat Samachar.com© provides latest news from India and the world. Get latest headlines from Viral,Entertainment, Khaas khabar, Fact Check, Entertainment.

'विक्रांत रोना' के निर्माताओं ने 100 करोड़ रुपये का ओटीटी रिलीज ऑफर ठुकराया

‘विक्रांत रोना’ के निर्माताओं ने 100 करोड़ रुपये का ओटीटी रिलीज ऑफर ठुकराया

Advertisement

मुंबई| ओमिक्रॉन के डर के कारण नाटकीय प्रदर्शनों को एक जोखिम भरा व्यावसायिक प्रस्ताव बना दिया गया है, कई फिल्म निर्माता इसके बजाय ओटीटी रिलीज का विकल्प चुन रहे हैं। हालांकि, किच्चा सुदीपा अभिनीत फिल्म ‘विक्रांत रोना’ के निर्माताओं ने एक नाटकीय रिलीज पर फैसला किया है। निर्माताओं ने स्पष्ट रूप से अपनी फिल्म की ओटीटी रिलीज के लिए 100 करोड़ रुपये की पेशकश से इनकार कर दिया है।

पैन वल्र्ड 3डी फिल्म विक्रांत रोना देश की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है। दुबई में द बुर्ज खलीफा पर इसके टाइटल लॉन्च से लेकर जैकलीन फर्नांडीज को बोर्ड पर लाने और यहां तक कि 50 से अधिक देशों में रिलीज की घोषणा करने तक ‘विक्रांत रोना’ सभी कदम उठा रही है।

सूत्रों के मुताबिक, टीम ने हाल ही में सबसे बड़े ओटीटी दिग्गजों में से एक के लिए एक निजी स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। कहा जाता है कि फिल्म के दृश्य हॉलीवुड के मानकों से मेल खाते हैं, एक ऐसी शैली के साथ जिसे भारतीय फिल्म उद्योग में पहले कभी नहीं देखा गया है। इस दशक में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक के रूप में किच्छा सुदीप के प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए, सूत्र ने कहा कि ओटीटी प्रमुख ने अपने मंच पर विक्रांत रोना की सीधी रिलीज के लिए 100 करोड़ तक की पेशकश की है। लेकिन टीम ने जाहिर तौर पर इस प्रस्ताव को ना कह दिया है।

Advertisement

मीडिया से बातचीत के दौरान, निर्माता जैक मंजूनाथ ने कहा, “हां, यह सच है कि प्रस्ताव दिया गया था, लेकिन विक्रांत रोना एक बड़े पर्दे का अनुभव है। मैंने व्यक्तिगत रूप से जो ²श्य देखे हैं, वे कुछ ऐसे हैं जिनका परिवार और बच्चे बड़ी स्क्रीन पर आनंद लेंगे। 3डी अनुभव कुछ ऐसा है जो दर्शकों को और अधिक चाहता है। यह एक ऐसी फिल्म है जो पूरी तरह से सिनेमाई अनुभव के लिए देश में सबसे बड़ी स्क्रीन की हकदार है जो दर्शकों को देगी।”

निर्देशक अनूप भंडारी ने इस प्रस्ताव पर प्रसन्नता व्यक्त की, “यह एक शानदार पेशकश है, खुशी है कि फिल्म को उस तरह की प्रशंसा मिल रही है जिसके वह हकदार हैं। फिल्म के 3डी संस्करण ने वास्तव में अच्छी तरह से आकार लिया है और यह एक अनुभव है। दर्शकों को बड़े पर्दे पर पोषित किया जाना चाहिए। कोई भी फिल्म निर्माता चाहता है कि दर्शक फिल्म का आनंद उसी तरह लें जैसे उसकी कल्पना की जाती है और टीम भी ऐसा ही महसूस करती है।”

किच्छा सुदीपा, जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक अभिनीत ‘विक्रांत रोना’ को जी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जिसका निर्माण जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत किया है, जिसे अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित किया गया है।

Advertisement

–आईएएनएस

Advertisement