✅ Janmat Samachar.com© provides latest news from India and the world. Get latest headlines from Viral,Entertainment, Khaas khabar, Fact Check, Entertainment.

सुशांत की पहली पुण्यतिथि : सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ 'वी मिस यू'

सुशांत की पहली पुण्यतिथि : सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ ‘वी मिस यू’

Advertisement

मुंबई| बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक साल पूरे हो गए हैं, लेकिन आज भी वह अपने अनगिनत प्रशंसकों के दिलों में जिंदा हैं। पिछले साल आज ही के दिन यानि कि 14 जून को सुशांत के असामयिक निधन ने सभी को हिलाकर रख दिया था। सोमवार को उनकी पहली बरसी पर हैशटैग सुशांत सिंह राजपूत के साथ ट्विटर पर वी मिस यू ट्रेंड कर रहा है। सुशांत के एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा, “वी मिस यू मैनी। वाकई में एक साल पलक झपकते बीत गया, लेकिन आपकी यादें अभी भी हमारे दिल में हैं। मुझे प्रेरणा देने वाले इंसान की याद आ रही है। हैशटैग सुशांत सिंह राजपूत।”

एक अन्य फैन ने लिखा, “आप चले गए हो, लेकिन आपको भुलाया नहीं जा सकता। अभी भी, एक साल बीत जाने के बाद भी यह एक डरावने सपने के जैसा लगता है। वी मिस यू लीजेंड हैशटैग सुशांत सिंह राजपूत।”

उनके किसी और प्रशंसक ने लिखा, “पिछले साल इसी दिन हमने इस मुस्कान को खो दिया था। हमने उनके करिश्माई व्यक्तित्व, उनकी प्रतिभा और उनके अनोखेपन को समझने में देर कर दी। वह एक हीरा हैं, जिसका बॉलीवुड हकदार नहीं है। उम्मीद है कि आपकी दूसरी छोर पर सुकून से रह रहे हैं। वी मिस यू।”

Advertisement

सुशांत के एक और प्रशंसक ने लिखा, “वे कहते हैं कि एक मरे हुए की जान जिंदा इंसान के दिल में बसती है। माफ करना मैं यह शब्द नहीं लिखना चाह रहा था क्योंकि इसे कहने और लिखने में काफी दर्द होता है। हां, हमारे दिलों में आपकी जगह बहुत बड़ी है। वी मिस यू एसएसआर।”

–आईएएनएस

Advertisement

Advertisement