✅ Janmat Samachar.com© provides latest news from India and the world. Get latest headlines from Viral,Entertainment, Khaas khabar, Fact Check, Entertainment.

सुशांत की बहन नीतू ने राखी पर भाई को किया याद

सुशांत की बहन नीतू ने राखी पर भाई को किया याद

मुंबई:दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन नीतू सिंह ने रक्षाबंधन के त्यौहार पर अपने भाई को भारी मन से याद करते हुए एक खत लिखा है जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। सुशांत उन्हें नीतू रानी दी कहकर बुलाते थे और अभिनेता के घर का नाम गुलशन था।

खत में सुशांत की दीदी लिखती हैं, “गुलशन, मेरा बच्चा, आज मेरा दिन है, आज तुम्हारा दिन है, आज हमारा दिन है, आज राखी है। आज 35 सालों में यह पहली बार है जब पूजा की थाल सजी है, दिया भी जल रहा है, लेकिन जिस इंसान के लिए यह सब कुछ किया गया है बस वह नहीं है। वह मस्तक नहीं है जिस पर टीका लगा सकूं, तुम्हारी कलाई पर राखी नहीं बांध सकती हूं, तुम्हें मीठा नहीं खिला सकती हूं, तुम्हारे माथे को चूम नहीं सकती हूं, भाई तुम्हें मैं गले नहीं लगा सकती हूं।”

खत में आगे लिखा है, “सालों पहले जब तुम पैदा हुए थे, हमारी जिंदगी खुशियों से जगमगा उठी थी। जब तुम थे तब हर कहीं रोशनी के होने का एहसास होता था। अब जब तुम नहीं हो, मुझे नहीं पता कि क्या करूं, मुझे नहीं पता कि तुम्हारे बगैर जिंदा कैसे रहूं, कभी नहीं सोचा था कि एक ऐसा भी दिन आएगा जब तुम नहीं होगे। कभी तुम्हारे बगैर किसी रक्षाबंधन की कल्पना नहीं की थी। हमने साथ में कई सारी चीजें सीखी हैं, लेकिन तुम्हारे बगैर जीना मैं कैसे सीखूं, प्लीज मुझे बताओ। हमेशा के लिए, तुम्हारी रानी दी।”

–आईएएनएस