✅ Janmat Samachar.com© provides latest news from India and the world. Get latest headlines from Viral,Entertainment, Khaas khabar, Fact Check, Entertainment.

सोनू सूद अपने जन्मदिन के अवसर पर शिर्डी में वंचितों के लिए एक स्कूल का निर्माण करेंगे

Advertisement

अभिनेता और समाजसेवी सोनू सूद बार-बार साबित करते हैं कि मानवता में ही आशा है। ‘राष्ट्र के नायक’ के रूप में सम्मानित, अभिनेता ने सबसे कठिन अवधि के दौरान सैकड़ों लोगों को राहत प्रदान की और कभी भी पीछे नहीं हटे।

इसलिए सोनू सूद के लिए अपने जन्मदिन के लिए कुछ परोपकारी करना स्वाभाविक रूप से बनता है। अभिनेता ने मौजूदा स्कूलों को अपग्रेड करके और शिरडी के पास कांकुरी में एक नए स्कूल के निर्माण के माध्यम से वंचित युवाओं को शिक्षित करने के मिशन बनाया है। यह पहल पहले कभी किसी ने नहीं की है।

अपने नेक काम के बारे में पूछे जाने पर, सूद ने जवाब दिया, “मुख्य योजना आदिवासी और कोविड प्रभावित परिवारों के बच्चों को शिक्षा प्रदान करना है, जिन्हें अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण शिक्षा छोड़नी पड़ी”, शिक्षा प्रदान करने के अलावा, परियोजना का एक अन्य उद्देश्य यह है कि ग्रामीणों के लिए रोजगार के अवसर और आदिवासी क्षेत्रों में साक्षरता दर में सुधार करना। यह परियोजना सूद चैरिटी फाउंडेशन का हिस्सा होगी जो 2020 से सक्रिय रूप से काम कर रही है।

Advertisement

अभिनेता ने अक्सर अपने डेडीकेशन और फंड को कई परियोजनाओं के लिए समर्पित किया है जो आम आदमी की दशा पर प्रकाश डालने में मदद करते हैं और साथ ही उनके लिए एक बेहतर जीवन शैली को सुविधाजनक बनाने में मदद करते हैं। हम सोनू सूद और उनके परोपकारी कारनामों के लिए एक लंबा, खुशहाल और सफल वर्ष चाहते हैं और वे संकट में पड़े लोगों की ऐसी ही निरंतर मदद जारी रखे।

Advertisement