✅ Janmat Samachar.com© provides latest news from India and the world. Get latest headlines from Viral,Entertainment, Khaas khabar, Fact Check, Entertainment.

हेलमेट न पहनने पर लाइनमैन का कटा चालान, लाइनमैन ने काटी थाने की बिजली आपूर्ति

Advertisement

शामली (उत्तर प्रदेश)| ‘जैसे को तैसा’ के मामले में एक लाइनमैन ने थाना भवन पुलिस थाने की बिजली आपूर्ति काट दी, जब पुलिस ने हेलमेट न पहनने पर 6,000 रुपये का जुर्माना लगाया। मोहम्मद मेहताब नाम के शख्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें बिजली की लाइन काट दी गई थी।

मेहताब ने संवाददाताओं से कहा, “मेरा मासिक वेतन 5,000 रुपये है, जबकि मुझ पर 6,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है। मैंने पुलिसकर्मियों से मुझे माफ करने का अनुरोध किया और कहा कि मैं भविष्य में सावधान रहूंगा, लेकिन उन्होंने कोई दया नहीं दिखाई।”

उन्होंने डिस्कनेक्ट के मुद्दे पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

Advertisement

हालांकि बिजली विभाग के अधिकारियों ने बिजली लाइन काटने के अलग-अलग कारण बताए।

बिजली विभाग के कनिष्ठ अभियंता अमितेश मौर्य ने दावा किया कि थाने में 55,000 रुपये से अधिक का बिल बकाया है और इसी वजह से बिजली कनेक्शन काटा गया।

मौर्य ने आगे कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

Advertisement

अनुमंडल पदाधिकारी पुष्प देव ने बताया, “यह बिजली कटना जवाबी कार्रवाई नहीं थी। लाइन में कुछ खराबी थी, जिसके चलते बिजली आपूर्ति ठप हो गई। कुछ देर बाद बिजली आपूर्ति बहाल हुई।”

थाना भवन थाने के एसएचओ अनिल कुमार सिंह ने कहा, “बिजली की आपूर्ति कुछ देर के लिए ही काटी गई। यह किसी तकनीकी समस्या के कारण हुआ होगा।”

–आईएएनएस

Advertisement
Advertisement