✅ Janmat Samachar.com© provides latest news from India and the world. Get latest headlines from Viral,Entertainment, Khaas khabar, Fact Check, Entertainment.

‘जुग-जुग जीयो’ के कलाकारों ने दिल्ली में किया फिल्म का प्रमोशन

Advertisement

हाल ही में अभिनेता अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी अपनी आनेवाली फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली में नजर आए।

कनॉट प्लेस के ली मेरिडियन होटल में आयोजित प्रमोशनल कार्यक्रम में फिल्म के कलाकारों ने मीडिया के साथ जमकर बातें की। बता दें कि राज मेहता द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस के तहत निर्मित कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘जुग-जुग जीयो’ 24 जून, 2022 को रिलीज होगी।

रिश्तों एवं उसकी अहमियत के बारे में बताने वाली फिल्म ‘जुग-जुग जीयो’ के बारे में अभिनेत्री नीतू कपूर ने कहा, ‘आज की पीढ़ी बहुत अधिक स्वतंत्र और बुद्धिमान है। मेरी सलाह केवल माता-पिता के लिए है कि वे अपने बच्चों को सलाह देने के बजाय उनके लिए एक उदाहरण बनें, ताकि आप उन्हें जैसा बनाना चाहते हैं, वैसा बना सकें। इसके लिए एक ऐसा वातावरण तैयार करें, जहां वे स्वाभाविक रूप से अपने कार्यों से सीखकर आपके अनुसार अपना करियर बना सकें।’

Advertisement

वहीं, वरुण धवन ने कहा, ‘अनिल जी और नीतू जी के साथ स्क्रीन शेयर करके मुझे बहुत खुशी हो रही है। मैं बचपन से इन दोनों कलाकारों का प्रशंसक रहा हूं। मैं इस फिल्म की रिलीज के लिए बहुत उत्साहित हूं और प्रदर्शन का इंतजार कर रहा हूं।’

Advertisement