✅ Janmat Samachar.com© provides latest news from India and the world. Get latest headlines from Viral,Entertainment, Khaas khabar, Fact Check, Entertainment.

उर्फी जावेद को ‘स्प्लिट्सविला एक्स4’ में मिला अपना डेटिंग पार्टनर

Advertisement

मुंबई| वर्तमान में डेटिंग रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला एक्स4’ में नजर आ रहीं उर्फी जावेद अपनी सह-प्रतियोगी कशिश ठाकुर के साथ संबंध बनाती नजर आ रही हैं। उर्फी ने साझा किया कि वह किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रही है जो शो में प्यारा और चॉकलेटी हो और कशिश उनके मापदंडों पर फिट बैठते हैं।

दोनों रोमांटिक पलों को साझा करते नजर आ रहे हैं और ‘रोडीज एक्सट्रीम’ के विजेता को रिझाने के लिए उर्फी सब कुछ कर रही है। वह यह कहकर उनके लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करती है, “मैंने तो हां कर दी है अब तुम्हारी बारी, मैं आऊंगी और तुम्हारी मां को भी मनाऊंगी। मुझे पता है कि मैं बेहद मिलनसार और विवादास्पद हूं, लेकिन कोई नहीं जानता है कि असली ऊर्फी कौन है।”

शो में इन रोमांटिक पलों के अलावा, उर्फी और साक्षी द्विवेदी के बीच पहले से ही एक गरमागरम बहस ने ध्यान खींचा। उर्फी ने एक एपिसोड में कहा था, “मैं आपको जानती हूं.आप साक्षी द्विवेदी हैं, सही है। 1 मिलियन फॉलोअर्स, 7000 लाइक्स, जा जा कर अपना मुंह देख।”

Advertisement

यह देखना दिलचस्प होगा कि वह कशिश के साथ अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री से कैसे लोगों का ध्यान खींचती हैं और क्या वह भी उसी तरह से प्रतिक्रिया देते हैं।

अर्जुन बिजलानी और सनी लियोनी द्वारा होस्ट किया जाने वाला डेटिंग-आधारित रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला एक्स4’ एमटीवी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

Advertisement
Advertisement