✅ Janmat Samachar.com© provides latest news from India and the world. Get latest headlines from Viral,Entertainment, Khaas khabar, Fact Check, Entertainment.

कांग्रेस की रैली को भाजपा ने बताया राहुल गांधी रिलॉन्च 4.0 योजना

Advertisement

नई दिल्ली| दिल्ली के रामलीला मैदान में हुई कांग्रेस की रैली को राहुल गांधी रिलॉन्च 4.0 योजना बताते हुए भाजपा ने तंज कसा और कहा कि कांग्रेस एक ऐसी टीम बन गई है जिसका कप्तान कोई नहीं बनना चाहता। भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस में एक वैक्यूम पैदा हो गया है इसलिए कांग्रेस के नेता लगातार पार्टी छोड़ रहे हैं और भाजपा में शामिल हो रहे हैं या भाजपा की तारीफ कर रहे हैं।

कांग्रेस की रैली पर कटाक्ष करते हुए राठौड़ ने कहा कि यह महंगाई को लेकर नहीं बल्कि परिवार को बचाने के लिए रैली की गई है । उन्होंने इसे एक बार फिर से राहुल गांधी को लॉन्च करने का प्रयास बताते हुए कहा कि 2014 के बाद कांग्रेस पार्टी ने 90 प्रतिशत चुनाव हारे हैं। उत्तर प्रदेश में तो 90 प्रतिशत से ज्यादा सीटों पर इनकी जमानत जब्त हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक ऐसी टीम बन गई है जिसका कप्तान कोई नहीं बनना चाहता है और इसलिए एक बार फिर राहुल गांधी को लांच करने के लिए यह राहुल गांधी रिलॉन्च 4.0 योजना लाई गई है।

राहुल गांधी के आरोपों पर पलटवार करते हुए भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि सरकार और भाजपा हमेशा सदन में चर्चा के लिए तैयार रहती है और सच तो यह है कि कांग्रेस हमेशा चर्चा से भागती रहती है।

Advertisement

महंगाई के मोर्चे पर आरोपों का जवाब देते हुए राठौड़ ने कहा कि वैश्विक आर्थिक मंदी, रूस-यूक्रेन युध्द , पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमत और कोरोना संकट काल की वजह से दुनिया के विकसित देश पिछड़ गए लेकिन इन तमाम संकटों के बावजूद भारत की आर्थिक विकास दर सबसे तेज है। यहां तक कि पेट्रोल डीजल की कीमत को घटाकर भाजपा सरकारों ने जनता को राहत देने का भी काम किया लेकिन कांग्रेस शासित राज्यों ने जनता को राहत देने के लिए कुछ नहीं किया।

उन्होंने एनसीआरबी आंकड़ों का हवाला देते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी निशाना साधा। राजस्थान से लोक सभा सांसद राठौड़ ने कहा कि राजस्थान को रेप कैपिटल बनाने के बाद गहलोत देश के कैपिटल में आकर महंगाई की बात कर रहे हैं जबकि उन्होंने पेट्रोल डीजल की कीमत से परेशान जनता को राहत देने के लिए कुछ नहीं किया जैसा मोदी सरकार और भाजपा शासित अन्य राज्य सरकारों ने किया।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ते जा रहे हैं, प्रदेश चरमपंथियों का अड्डा बनता जा रहा है लेकिन राजस्थान की बड़ी घटनाओं को छोटी बताने वाले गहलोत कांग्रेस नेता से ईडी की पूछताछ होते ही तुरंत दिल्ली आ जाते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि राजस्थान जेहादियों का अड्डा बनता जा रहा है लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान की पुलिस को विधायकों की निगरानी के काम पर लगा रखा है।

Advertisement

–आईएएनएस

Advertisement