✅ Janmat Samachar.com© provides latest news from India and the world. Get latest headlines from Viral,Entertainment, Khaas khabar, Fact Check, Entertainment.

काम करता रहूंगा, खाली नहीं बैठूंगा : मोदी

Advertisement

 

नई दिल्ली| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि वह लगातार काम करते रहना चाहते हैं। प्रधानमंत्री ने साथ ही अन्य लोगों से भी ऐसा ही करने का आग्रह किया। प्रधानमंत्री ने भाजपा संसदीय दल की बैठक में यह बात कही, जहां विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन को लेकर उन्हें सम्मानित किया गया।

 

Advertisement

बैठक में सम्मिलित एक भाजपा नेता ने कहा, “मोदीजी ने कहा कि वह काम करते रहेंगे और उन्होंने हमें भी ऐसा ही करने को कहा है। उन्होंने कहा कि वह खाली नहीं बैठेंगे और न ही किसी को खाली बैठने देंगे।”

 

संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने मीडिया को बताया कि प्रधानमंत्री ने भाजपा सदस्यों से सरकार के जन कल्याण के कार्यो में युवाओं को एम्बेस्डर बनाने का आग्रह किया।

Advertisement

 

कुमार के मुताबिक, मोदी ने कहा कि युवा जानकारी प्राप्त करने के लिए समाचार पत्रों या टीवी चैनलों की तुलना में मोबाइल फोन्स का ज्यादा प्रयोग करते हैं, इसलिए उन्होंने संचार के इस साधन के प्रयोग की जरूरत पर बल दिया।

 

Advertisement

भाजपा ने पार्टी के स्थापना दिवस यानी छह अप्रैल से लेकर 14 अप्रैल तक के लिए देशभर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए हैं।

 

कुमार ने कहा, “प्रधानमंत्री ने पार्टी नेताओं से इस सप्ताह के दौरान भीम एप के प्रयोग को बढ़ावा देने के लिए जनता को इसके बारे में जागरूक करने और इसे डाउनलोड करने में मदद करने का आग्रह किया।”

Advertisement

 

मोदी ने पार्टी नेताओं से बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर के काम और योगदान का प्रचार करने का आग्रह भी किया।

 

Advertisement

बैठक में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि राज्य विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत ‘जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण’ के खिलाफ जनता के मतदान का नतीजा है।

–आईएएनएस

Advertisement

Advertisement