✅ Janmat Samachar.com© provides latest news from India and the world. Get latest headlines from Viral,Entertainment, Khaas khabar, Fact Check, Entertainment.

Chennai: Newly appointed AIADMK Chief Sasikala at party headquarters in Chennai on Jan 4, 2016. (Photo: IANS)

पन्नीरसेल्वम गुट ने शशिकला, दिनकरन को पार्टी से निकाला

Advertisement

 

चेन्नई। ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) की महासचिव वी.के. शशिकला द्वारा सप्ताह भर पहले पार्टी से बर्खास्त किए जाने के बाद इसके पूर्व प्रेजिडियम चैयरमैन ई. मधुसूदनन ने शुक्रवार को ऐसी ही एक कार्रवाई में शशिकला को पार्टी से निकाल दिया।

 

Advertisement

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम गुट से संबद्ध मधुसूदनन ने खुद को पार्टी से निकाले जाने के शशिकला के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा था कि उन्हें इसका अधिकार ही नहीं है।

 

यहां जारी बयान में मधुसूदनन ने कहा कि शशिकला ने एआईएडीएमके का नाम बदनाम किया है, जिसकी वजह से उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निकाला जाता है।

Advertisement

 

शशिकला भ्रष्टाचार के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद बेंगलुरु की जेल में हैं।

 

Advertisement

मधुसूदनन ने एआईएडीएमके के उपमहासचिव टी.टी.वी. दिनकरन और एस. वेंकटेश को भी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से हटा दिया। उनका कहना है कि दोनों को उचित प्राधिकार के बगैर पार्टी में फिर से शामिल किया गया।

 

ये दोनों शशिकला से संबद्ध हैं।

Advertisement

 

यह बर्खास्तगी शशिकला के वफादार ई. पलनीस्वामी के तमिलनाडु के 13वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के एक दिन बाद की गई है।

–आईएएनएस

Advertisement
Advertisement