✅ Janmat Samachar.com© provides latest news from India and the world. Get latest headlines from Viral,Entertainment, Khaas khabar, Fact Check, Entertainment.

पन्नीरसेल्वम गुट में खुशी, डीएमके व कांग्रेस ने फैसले का स्वागत किया

Advertisement

 

चेन्नई। सर्वोच्च न्यायालय द्वारा आय से अधिक संपत्ति मामले में मंगलवार को ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) की महासचिव वी.के.शशिकला तथा उनके तीन रिश्तेदारों को दोषी ठहराए जाने के बाद कार्यकारी मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व वाले पार्टी के दूसरे गुट में हर्ष का माहौल है। द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) तथा कांग्रेस जैसी विपक्षी पार्टियों ने सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को ऐतिहासिक करार दिया है।

 

Advertisement

एआईएडीएमके के पूर्व सांसद पलानीस्वामी ने आईएएनएस से कहा, “न्याय हो चुका है। हम प्रसन्न हैं।”

 

पलानीस्वामी ने कहा कि शशिकला का समर्थन करने वाले विधायक अब अपनी वफादारी पन्नीरसेल्वम के प्रति दर्शाएंगे।

Advertisement

 

उन्होंने कहा, “अगर उनकी योजना किसी और को प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में पेश करने की है, तो वह सफल नहीं होगी।”

 

Advertisement

यहां संवाददाताओं से बातचीत में डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष एम.के.स्टालिन ने कहा, “न्याय बरकरार रहा। अब तमिलनाडु के राज्यपाल को राज्य में स्थिर सरकार के लिए कदम उठाने चाहिए।”

 

तमिलनाडु में कांग्रेस प्रवक्ता गोपन्ना ने आईएएनएस से कहा, “यह ऐतिहासिक फैसला है। 20 वर्षो के संघर्ष के बाद न्याय हुआ।”

Advertisement

 

सर्वोच्च न्यायालय के फैसले पर प्रसन्नता जताते हुए द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के पूर्व सांसद तमाराई सेल्वन ने आईएएनएस से कहा, “फैसला शशिकला के खिलाफ जाने की संभावना थी, क्योंकि कर्नाटक उच्च न्यायालय के न्यायाधीश न्यायमूर्ति कुमारास्वामी का मुख्यमंत्री जयललिलता तथा अन्य को दोषमुक्त करने का फैसला विसंगतियों से भरा था।”

 

Advertisement

उल्लेखनीय है कि सर्वोच्च न्यायालय की एक खंडपीठ ने शशिकला को निचली अदालत द्वारा दोषी ठहराने के फैसले को बरकरार रखा और उन्हें दोषमुक्त करने के कर्नाटक उच्च न्यायालय के फैसले को खारिज कर दिया।

 

इस बीच, उस बीच रिसॉर्ट के निकट सुरक्षा पुख्ता कर दी गई है, जहां शशिकला का समर्थन करने वाले एआईएडीएमके के समर्थक बीते कई दिनों से ठहरे हुए हैं।

Advertisement

 

शशिकला का समर्थन करते हुए एआईएडीएमके ने ट्वीट किया, “जब भी अम्मा (जयललिता) मुसीबत में आईं, शशिकला ने उसे अपने ऊपर ले लिया। वह एक बार फिर ऐसा ही कर रही हैं।”

–आईएएनएस

Advertisement
Advertisement