✅ Janmat Samachar.com© provides latest news from India and the world. Get latest headlines from Viral,Entertainment, Khaas khabar, Fact Check, Entertainment.

DMK leader M K Stalin addresses press after walking out of Tamil Nadu Legislative Assembly in Chennai on July 10, 2014. (Photo: IANS)

पलनीस्वामी को स्टालिन की सलाह, ‘मुझे देखकर न मुस्कराएं’

Advertisement

 

चेन्नई। तमिलनाडु में विपक्षी दल द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के कार्यकारी अध्यक्ष एम.के.स्टालिन ने शुक्रवार को राज्य के नए मुख्यमंत्री ई. के. पलनीस्वामी को सलाह दी कि वह विधानसभा में उन्हें देखकर न मुस्कराएं।

 

Advertisement

ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) की महासचिव वी.के.शशिकला ने पूर्व मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम को पद से हटाने का एक कथित कारण यह भी बताया था कि वह स्टालिन की तरफ मुस्कराए थे।

 

राज्य के नई मुख्यमंत्री पलनीस्वामी को स्टालिन ने इसी संदर्भ में यह सलाह दी है।

Advertisement

 

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए पन्नीरसेल्वम ने कहा कि दूसरे शख्स को देखकर मुस्कुराना इंसानी गुणों में से एक है, जो मनुष्यों को जानवरों से अलग करता है।

 

Advertisement

स्टालिन ने पलनीस्वामी सरकार को ‘जनविरोधी’ करार दिया है। शशिकला ने स्टालिन पर पन्नीरसेल्वम के साथ मिलकर उन्हें पार्टी में दरकिनार करने की साजिश का भी आरोप लगाया है।

 

शशिकला के भरोसेमंद पलनीस्वामी ने गुरुवार को राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। उनके साथ 31 अन्य मंत्रियों ने भी शपथ ली। इसके साथ ही दिसंबर में जे.जयललिता के निधन के बाद राज्य में शुरू हुआ राजनीतिक संकट समाप्त हो गया।

Advertisement

–आईएएनएस

Advertisement