✅ Janmat Samachar.com© provides latest news from India and the world. Get latest headlines from Viral,Entertainment, Khaas khabar, Fact Check, Entertainment.

पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और कांग्रेस के अजय माकन ने डाला वोट

Advertisement

नई दिल्ली| दिल्ली नगर निगम के लिए सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हो गया है। पोलिंग सेंटर पर सुबह से ही मतदान करने वालों की भीड़ लगने लगी है। बड़े-बड़े दिग्गज नेता भी मतदान करने पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने कृष्णा नगर के पोलिंग बूथ पर मतदान किया, तो वहीं कांग्रेस नेता अजय माकन ने राजौरी गार्डन में अपना मत डाला। इस मौके पर डॉक्टर हर्षवर्धन ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि दिल्ली से बड़ी संख्या में लोग भाजपा के पक्ष में वोट डालेंगे। क्योंकि पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने देश को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है, मुझे उम्मीद है कि लोग उसी के अनुसार मतदान करेंगे।

Polling is underway peacefully at all polling stations in East Delhi.

वहीं पत्नी के साथ राजौरी गार्डन में वोट डालने पहुंचे कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा कि ये चुनाव गलियों का, नालियों का कूड़ों का चुनाव है। सबसे अपील है कि उम्मीदवार को देखें और कौन ज्यादा उनका काम करेगा, उसको अपना मत दें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के उम्मीदवार सबसे बढ़िया हैं। पिछली बार भी सब कहते थे कि हम लड़ाई में नहीं हैं, लेकिन हमने 24 प्रतिशत मत पाए थे। कांग्रेस इस चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करेगी।

–आईएएनएस

Advertisement
Advertisement