✅ Janmat Samachar.com© provides latest news from India and the world. Get latest headlines from Viral,Entertainment, Khaas khabar, Fact Check, Entertainment.

BJP MP Yogi Adityanath. (File Photo: IANS)

भाजपा ने विकास को जाति व क्षेत्र में नहीं बांटा : योगी

Advertisement

लखनऊ/गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा उपचुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए गोरखपुर में डेरा डाल दिया है। दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को गोरखपुर पहुंचे योगी ने मंगलवार को कहा कि जिस शैली में वर्तमान सरकार काम कर रही है, उसका एहसास जनता को भलीभांति हो गया है क्योंकि भाजपा ने विकास को परिवार, जाति या क्षेत्र में नहीं बांटा है। गोरखपुर में बूथ समिति कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने यह बातें कही।

उन्होंने कहा, “सूबे ने अनेक सरकारों की कार्य पद्घति को देखा है लेकिन इस तरह का काम पहले नहीं देखा होगा। सरकार ने 11 महीनों में किसानों का कर्ज माफ कर दिया और 11 लाख गरीबों को प्रधानमंत्री आवास उपलब्ध करा दिया।

योगी ने कहा कि 37 लाख गरीबों को शौचालय उपलब्ध कराए गए। जहां पहले बिजली नहीं थी आज उन शहरों और गांवों को बिजली मिल रही है, क्योंकि भाजपा ने विकास को परिवार, जाति या क्षेत्र में नहीं बांटा है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं ने हमें पांच चुनाव जिताए और जीत के आंकड़े हर चुनाव में बढ़ते गए, क्योंकि उनके चुनाव में कार्यकर्ता सब कुछ देखते थे इसलिए उन्हें किसी से बात करने की आवश्यकता नहीं पड़ती थी। हर कार्यकर्ता चुनाव जीतने के लिए तन्मयता से लगता था।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि जैसे उनके लिए कार्यकर्ता काम में जुटते थे, उसी तरह से उपेंद्र शुक्ल के लिए जुटें।

उन्होंने कहा कि पहले जनता के रुपयों का बंदरबाट होता था, अपराध होते थे, मिलें बिकती थीं पर अब ऐसा कोई नहीं कर सकता। आज गोरखपुर को एम्स, खाद कारखाना, पॉलीटेक्निक, अस्पताल, मिल, पुल सहित तमाम चीजें मिल रही हैं।

Advertisement

–आईएएनएस

Advertisement