✅ Janmat Samachar.com© provides latest news from India and the world. Get latest headlines from Viral,Entertainment, Khaas khabar, Fact Check, Entertainment.

Mumbai: Actor Salman Khan during Sansui Colors Stardust Awards 2016 in Mumbai on Dec 19, 2016. (Photo: IANS)

सलमान का ‘दा-बंग टूर टू नेपाल’ रद्द

Advertisement

काठमांडू : बालीवुड सुपरस्टार सलमान खान का ‘दा-बंग टूर टू नेपाल’ रद्द कर दिया गया है। यह यहां 10 मार्च को होने वाला था। कहा गया है कि नेत्रा बिक्रम चंद बिप्लव के नेतृत्व वाले एक धड़े से खतरे को देखते हुए इस आयोजन को रद्द कर दिया गया है।

काठमांडू के टुंडीखेल में होने वाले इस शो में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, कृति सैनन, प्रभुदेवा, डेजी शाह, मीत ब्रदर्स और मनीष पाल भी शामिल होने वाले थे।

आयोजकों ने काठमांडू में 19 फरवरी को एक संवाददाता सम्मेलन में सलमान खान के इस आयोजन में हिस्सा लेने की पुष्टि की थी।

Advertisement

नेपाल में सत्तारूढ़ सीपीएन-माओवादी सेंटर से अलग हुए बिक्रम चंद बिप्लव के नेतृत्व वाले धड़े सीपीएन-माओवादी ने पिछले सप्ताह इस आयोजन को रद्द करने की मांग की थी और सभी राष्ट्रवादी ताकतों से एक होकर ‘नेपाल की धरती पर सांस्कृतिक वर्चस्व’ के इस आयोजन का विरोध करने की अपील की थी।

इस आयोजन में 110 नेपाली गायक एवं डांसर हिस्सा लेने वाले थे। आयोजन में 30 हजार दर्शकों के भाग लेने की उम्मीद थी। टिकट की कीमत तीन हजार रुपये 30 हजार रुपये तक रखी गई थी। आयोजन पर कुल पांच करोड़ रुपये खर्च होने का अनुमान था।

हालांकि, आयोजकों ने काठमांडू में यह भी कहा कि शो को बस टाला गया है। इसकी नई तारीख का जल्द ही ऐलान किया जाएगा।

Advertisement

–आईएएनएस

 

Advertisement

Advertisement