✅ Janmat Samachar.com© provides latest news from India and the world. Get latest headlines from Viral,Entertainment, Khaas khabar, Fact Check, Entertainment.

Educació world ने “राष्ट्रीय शिक्षा शिखर सम्मेलन और सम्मान 2022 का पुरस्कार” आयोजित किया

Advertisement

गुरुग्राम: नेशनल एजुकेशन समिट और नेशनल अवार्ड ऑफ ऑनर 2022 का आयोजन 26 जून, 2022 को एडुकासियो वर्ल्ड द्वारा सफलतापूर्वक किया गया था। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि (डॉ संदीप मारवाह संस्थापक नोएडा फिल्म सिटी और चांसलर एएएफटी यूनिवर्सिटी) थे। सम्मानित अतिथि (श्री नावेद खान आरजे मिर्ची मुर्गा), (डॉ मोहम्मद अमीन पूर्व संयुक्त निदेशक, भारत के मुख्य प्रोटोकॉल चुनाव आयोग), डॉ सीमा नेगी, डॉ राधा सिंह, और कई अन्य सम्मानित गणमान्य व्यक्ति।
Educació World एक शैक्षिक मंच है जो देश भर में अकादमिक और तकनीकी विशेषज्ञों द्वारा तैयार की गई शिक्षा को बेहतर बनाने के लिए ज्ञान प्रदान करता है।

Educació World स्कूल शिक्षकों और सभी हितधारकों की जरूरतों और चिंताओं को दूर करके उन्हें सशक्त बनाने का प्रयास करता है। शिक्षा के नए रुझानों के साथ प्रधानाध्यापकों और शिक्षकों को सशक्त बनाना। देश के सभी शिक्षकों को सशक्त बनाने का एक मिशन, सीखने के नए तरीके और अभ्यास।

Advertisement

राष्ट्रीय शिक्षा शिखर सम्मेलन और सम्मान पुरस्कार 2022 एक अच्छे नोट पर समाप्त हुआ। शिखर सम्मेलन ने निम्नलिखित मुख्य विशेषताएं हासिल की:
शिखर सम्मेलन ने पेशेवर शिक्षा के लिए एक मंच प्रदान करके हमारे शिक्षा समुदाय को जानने और प्यार करने वाले लोगों के साथ भारतीय शिक्षा में हमारे निहित स्वार्थ को प्रदर्शित किया।
इसने शिक्षा क्षेत्र को मिलने, साझा करने और बढ़ने के लिए एक सहयोगी, आमने-सामने समुदाय बनाया।
इसने शिक्षकों को एक सहायक वातावरण (नए और अनुभवी शिक्षक दोनों) में अपने विचारों को प्रस्तुत करने और साझा करने का अवसर प्रदान किया।


यह शिक्षकों के लिए उच्च गुणवत्ता वाले पेशेवर सीखने के विकल्प प्रदान करने के लिए सामग्री को प्रबंधित और क्यूरेट करता है।
इसने शैक्षिक विक्रेताओं को एक इंटरैक्टिव, अनुभवात्मक, सहयोगी वातावरण में शिक्षक दर्शकों को शामिल करने के लिए एक मंच प्रदान किया।
शिक्षकों के सम्मानित पैनलिस्टों द्वारा आयोजित एनईपी 2020 पर कार्यान्वयन पर चर्चा।

Advertisement

समिट के बाद बेहद खूबसूरत फैशन के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ। इस एजुकेशनल समिट के क्लोजिंग सेरेमनी के तौर पर कई फैशन डीवाज रनवे पर वॉक कर चुकी हैं। हम एजुकासियो वर्ल्ड की पूरी टीम को उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

Advertisement